मोनालिसा नहीं दिखायेंगी स्वामी ओम को अपनी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’

Entertainment Society

बीडीएन,पटना

बिग बॉस सीजन 10 फेम मोनालिसा अपनी आने वाली कंट्रोवर्सियल भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखना चाहती हैं, मगर वे इसमें स्‍वामी ओम को नहीं बुलायेंगी। मोनालिसा की दिली तमन्ना है कि वे 29 दिसंबर को मुंबई में रिलीज हो रही फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ का फस्ट शो बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के साथ देखें।

इस बारे में पिछले दिनों मोना ने एक इवेंट के दौरान कहा भी था कि वे चाहती हैं कि ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखी जाये। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में स्‍वामी ओम को भी बुलायेंगी। इस पर मोना ने साफ – साफ कह दिया कि स्वामी ओम को छोड़कर सबको वे इस शो में बुलाना चाहेंगी। उन्‍होंने मनवीर गुज्जरमन्नू पंजाबीलोकेश कुमारी आदि के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की।

उन्‍होंने कहा कि स्वामी ओम से मुझे दुरी बनाकर रहना ही पसंद है। बता दें कि बिग बॉस के दौरान स्‍वामी ओम ने घर में कई ऐसी हरकतें की थी, जिससे घर वालों को उनसे नफरत हो गई थी। उन्‍होंने मोनालिसा के बारे में भला बुरा कहा था। बाद में स्‍वामी ओम को अभद्र व्‍यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया। वैसे फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह और मोनालिसा मुख्य भूमिका है। जो बिग बॉस के बाद नच बलिये में साथ नजर आये थे।

वहीं, फिल्‍म के बारे में मोनालिसा कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है।  इस फिल्म का निर्माण दंबग निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह ने बबलू एम गुप्ता के साथ मिलकर किया है। रमाकांत प्रसाद निर्देशित इस  भोजपुरी फिल्म  का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा है। राजपूत फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनी जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को निर्देशित किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निमार्ता हैं गौरव सिंह ।

 विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा के अलावा नेहा सिंहअवधेश मिश्राहीरा यादवधामा वर्माबालगोविंन्द बंजाराप्रेम प्रधानउल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म की शुटिंग अमेठी से सटे शौर्या फार्म हाउस और अन्य स्थानों पर की गयी  है। यह फिल्‍म बिहार और झारखंड में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *