सरकार शिक्षक अभ्यर्थियों पर अत्याचार बंद करें-राठौड़

Education Politics

पटना,
नीतीश सरकार के द्वारा टीईटी अभ्यर्थियों पर किए जा रहे अत्याचार को लेकर बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने सरकार को निशाने पर लिया।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा की टीईटी अभ्यर्थियों को पटना उच्च न्यायालय के आदेश की अवहेलना करते हुए बिहार की नीतीश सरकार उनके अधिकारों पर कुठाराघात कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों के साथ बिहार सरकार के द्वारा किए जा रहे अन्याय पूर्ण बर्ताव को आज पूरा देश देख रहा है।जिस प्रकार से नीतीश सरकार के द्वारा टीईटी अभ्यर्थियों पर अत्याचार किया जा रहा है।आने वाले दिनों में प्रदेश के संपूर्ण बेरोजगार नवयुवक दिल्ली में बैठे पंजाब के किसानों की तरह बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना पर बैठने के लिए विवश हो जाएंगे।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि बिहार सरकार बेरोजगारी उन्मूलन के नाम पर प्रदेश के युवाओं के साथ पिछले 16 वर्षों से छलावा करते आ रही है।उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षकों के प्रति नीतीश सरकार का रवैया हमेशा से पक्षपातपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा कि जिस राज्य में शिक्षकों पर इतना अत्याचार हो उस राज्य में शैक्षणिक माहौल कैसा होगा। इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।बिहार में गिर चुकी शैक्षणिक व्यवस्था के लिए सीएम नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि न्यायालय के आदेश के बावजूद अगर नीतीश सरकार के द्वारा 94000 प्रारंभिक शिक्षकों की नियुक्ति नहीं की गई।तो आने वाले दिनों में बेरोजगार तथा शिक्षक मिलकर इस सरकार को रसातल में पहुंचाने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *