आम्रपाली दुबे किसकी हैं लकी चार्म

ENTERTAINMENT LATEST

फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी होने पर भावुक हुईं आम्रपाली दुबे

रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी हो गई। इस फिल्म की शूटिंग यूपी के गोरखपुर में हो रही थी। ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की लीड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भावुक नज़र आईं। आम्रपाली ने इस फिल्म के अनुभव को बेहतरीन बताया और अपनी फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल – निर्देशक प्रेमांशु सिंह के साथ फिल्म के को- स्टार का भी शुक्रिया अदा किया।

आम्रपाली दुबे ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि सबसे धैर्यवान और उत्साहजनक निर्देशक प्रेमांशु सिंह सर के साथ फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ को पूरा किया। यह हमारी साथ में तीसरी फिल्म है सर। आपने मेरे अंदर की उन भावनाओं को तलाशने और उकेरने में मदद की, जो मुझे भी पता नहीं थी। इसके लिए धन्यवाद। उन्होंने डीओपी मनोज का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने अपने वीडियो कौशल से मुझे फ्रेश और खूबसूरत दिखने में मदद की।

सामाजिक और पारिवारिक सरोकारों को लेकर बन रही फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका भोजपुरी की सबसे बड़ी व लोगो की चहेती आम्रपाली दुबे हैं, जो कहानी के केंद्र में हैं। उनके साथ सुपर स्टार रितेश पांडेय, हैंडसम ब्वॉय विक्रांत सिंह राजपूत,रक्षा गुप्ता,अमित शुक्ला, रंभा सहनी,निशा तिवारी,बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म के सह निर्माता डॉ संदीप उज्ज्वल, सुशांत उज्जवल, गीतकार ओम झा, छायांकन मनोज कुमार सिंह, पीआरओ रंजन सिन्हा और लाइन प्रोड्यूसर अखिलेश राय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *