रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म बाबुल की गलियां होगी दीपावली में रिलीज

BIG GRID ENTERTAINMENT

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री लगातार बड़ी हो रही है, यही वजह है कि अब यहाँ एक से बढ़ कर एक टैलेंट यहाँ अपनी प्रतिभा से अपना लोहा मनवा रहे हैं। ऐसे एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जय यादव, जिनकी फिल्म ‘बाबुल की गलियाँ’ दीपावली में सिनेमाघरों में दिखायी जायेगी। इस फिल्म में जय यादव को भोजपुरी के सबसे प्रामिसिंग एक्टर अवधेश मिश्रा, भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, देव सिंह, प्रकाश जैश जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। इससे वे बेहद उत्साहित हैं। जय यादव कहते हैं कि फिल्म ‘बाबुल की गलियाँ’ के शानदार फिल्म है। मैं खुद को खुशनसीब समझता हूँ कि मुझे फिल्म में काम करने का मौका मिला। फिल्म में रौशनी सिंह भी हैं।

जय यादव ने कहा कि हम अवधेश मिश्रा और रानी चटर्जी जैसे कलाकारों की फिल्म देख कर आगे बढ़े हैं। मुझे अंदाजा नहीं था कि एक दिन हम सभी लोग एक ही छाते के नीचे सिनेमा का एक अद्भुत रैनोबो बनाएंगे। लेकिन मुझे ये मौका मिला है, इसके लिए मैं फिल्म के निर्माता संजीव बोहरपी और निर्देशक राम गोपाल सैनी का शुक्रगुजार हूँ। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म का ट्रेलर एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है, जहां दर्शकों का अद्भुत स्नेह मिला है। दर्शकों ने मेरे किरदार को भी सराहा है। इस बात कई लोगों ने हमें फिल्म के लिए बधाई भी दी। मैं बस अब अपने दर्शकों और शुभचिंतकों से यही कहना चाहूँगा कि कि मेरी फिल्म ‘बाबुल की गलियाँ’ जब भी रिलीज हो, आप सभी जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें।

उन्होंने कहा कि फिल्म में मुझे अवधेश मिश्रा के अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिला। उनकी अदाकारी वाकई कमाल की रही। फिल्म में उनकी उपस्थिति बेहद शानदार रही है। मुझे लगता है कि नई जेनरेशन के लोगों को उनके अभिनय को गौर करना चाहिए, जो अपने आप में एक इन्स्टिच्यूशन हैं। जय ने कहा कि यह फिल्म अनुभव और नवीनता के समागम से बनी है, जिसमें हेल्दी एंटेरटैनमेंट के साथ मजबूत संदेश मिलने वाला है। टांडा फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म ‘बाबुल की गलियाँ’ की कहानी सभा वर्मा ने लिखी है। उम्मीद है कि सबों को हमारी फिल्म खूब पसंद आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *