BIHAR,NAWADA. नीट पेपर लीक मामले में सीबीआइ की टीम बिहार के नवादा जिले में पहुंची थी. सीबीआइ की टीम को नकली समझ कर स्थानीय ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने वाहन चालक के साथ मारपीट की जिससे वह घायल हो गया है. घटना नवादा जिला के रजौली थाना के मुरहेना-कसियाडीह की है. इस घटना को लेकर रजौली थाना में एफआइआर दर्ज कराया गया है. इसमें चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 150-200 लोगों को अप्राथमिक अभियुक्त बनाया गया है.

नवादा के एसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि शनिवार को सीबीआइ की टीम नवादा में थी. इसके बाद वह टीम रजौली इलाके में गयी थी. इस छापेमारी को गुप्त रखा गया था और रजौली पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गयी थी. जब टीम ने छापेमारी शुरू की तो स्थानीय लोगों ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी. बाद में टीम ने रजौली पुलिस को इसकी सूचना दी तो वहां पर एक टीम भेजी गयी. सीबीआइ की टीम को थाने लाया गया. सीबीआइ टीम को गंभीर चोट नहीं आयी है.

सीबीआइ की टीम शनिवार को शाम चार बजे मुरहेना के कसियाडीह गाव निवासी फूलचंद प्रसाद व उनकी पत्नि बबीता देवी के घर की तलाशी लेकर लौट रही थी. इस दौरान घरवालों और करीब 200 स्थानीय ग्रामीणों ने टीम को घेर लिया और नकली बताने लगी. सीबीआइ के अफसरों ने अपना पहचान पत्र भी दिखाया पर स्थानीय लोग यह मानने को तैयार नहीं थे. बाद में स्थानीय पुलिस ने टीम को वापस लेकर थाने लौट आयी.

Spread the love