BIHAR. हनी ट्रैप मामले में जमुई जिला के दो व्यापारियों की  किस्मत ने साथ दिया और वे किडनैप होने से बच गये. हनी ट्रैप में फंसे व्यापारियों को किडनैप करने वाले अपराधी किसी अनजान स्थान पर ले जा रहे थे. इसके लिए उन्होंने एक महंगी चरपहिया गाड़ी का प्रयोग किया था. एक लड़की के जाल में फंसने और उसके  बुलावे पर पहुंचे दोनों व्यापारियों को जिस गाड़ी से किडनैप  करके ले जा रहे थे. बीच में ही उस गाड़ी का तेल ख्तम हो गया और वे भागने में असफल रहे.

क्या था मामला ?

हुआ यूं कि जमुई जिला के झाझा थाना के मछिंद्रा के कुख्यात अपराधी धर्मा पासवान ने एक महिला से फोन करवा कर दोनों व्यापारियों को बुलवाया. लड़की ने जमुई शहर के व्यापारी अभिमन्यु कुमार और कुमार राहुल नेहरू उर्फ  चंदन मिश्रा को मछिंद्रा जखराज बाबा मंदिर के पास बुलाया. वहां पर पहले से ही कुख्यात अपराधी धर्मा  पासवान, अर्जुन सिंह समेत सात बदमाश मौजूद थे. दोनों व्यावसायी युवती से मिलकर बात कर रहे थे कि अपराधियों ने हथियार के बल पर उठा लिया और वहां से निकल पड़े.

मोटी रकम वसूलने की थी तैयारी

अपराधी दोनों को लेकर अनजान जंगल की ओर लेकर बढ़े कि अचानक उस गाड़ी का तेल समाप्त हो गया. इसी बीच मछिंद्र डुमरहार गांव के पास ग्रामीण और पुलिस की मदद से दोनों अपराधियों का दबोच लिया गया. साथ ही दोनों व्यापारियों की सकुशल बरामदगी हो गयी. अपहरण करने के बाद व्यापारियों से मोटी रकम वसूलने की तैयारी थी.

Spread the love