‍‍‍‍‍BIHAR. बिहार के दो शहरों में पुरुषों के  प्राइवेट पार्ट काटने की ऐसी घटनाएं हुई हैं जिससे सभी हतप्रभ हो गये हैं. इसमें एक घटना में आरोपी एक महिला डाक्टर हैं जिसने कथित रूप से अपने प्रेमी और भावी पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया है जबकि दूसरी घटना में एक किरायेदार ने अपने मकान मालिक की पहले हत्या करवायी फिर उसके प्राइवेट पार्ट को हमला कर कूच दिया है. इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

पहली घटना सारण जिला के मढ़ौरा की है जहां पर महिला डॉक्टर ने अपने प्रेमी और भावी पति वार्ड पार्षद का है. वहां महिला डॉक्टर से वार्ड पार्षद का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों में शादी करने का भी निर्णय कर लिया था. महिला डॉक्टर द्वारा वार्ड पार्षद पर शादी करने को लेकर बार-बार दबाव डाला जा रहा था. वह किसी तरह बहाना बनाकर शादी करने से इनकार कर रहा था. दोनों ने कोर्ट में शादी करने का निर्णय भी लिया था. एक जुलाई को कोर्ट मैरिज होनेवाला था. पर वार्ड पार्षद ने कोर्ट मैरिज करने से एक बार फिर इनकार कर दिया. वार्ड पार्षद के इनकार करने के बाद महिला डॉक्टर ने गुस्से में आकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. हिरासत में ली गयी महिला डॉक्टर कह रही थी कि उसने शादी के लिए अपना सब कुछ छोड़ दिया है और तुम बेवफाई कर रहे हो. हिरासत में महिला डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है तो वार्ड पार्षद को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

दूसरी घटना बेतिया की है. बैरिया के संतघाट में किराये के मकान में रहनेवाले किरायेदारों को मकान मालिक सुनील गुप्ता ने घर से निकाल दिया. उसके मकान में आर्केस्ट्रा की युवतियों के साथ पांच-छह लोग किराये के मकान में रहते थे. मकान मालिक द्वारा घर से निकालेजाने के बाद 15-20 लोगों को बुलाकर मकान मालिक की न सिर्फ पीटकर हत्या कर दी बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर कूचल दिया.

Spread the love