POLITICS. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सब्र हलांकि कम टूटता है. पर उनके निजी सचिव वैभव कुमार की गिरफ्तारी हुई तो वे बिफर पड़े. स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट में विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अपने निजी सचिव की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने भाजपा को चुनौती दे डाली. और कहा कि वह रविवार को दोपहर भाजपा दफ्तर आ रहे हैं. उनके साथ आप पार्टी के सभी बड़े नेता साथ होंगे. केंद्र की भाजपा सरकार जिनको -जिनको चाहे उन्हे वहीं गिरफ्तार कर ले.

भाजपा पर आक्रामक होते हुए केजरीवाल ने कहा कि सब लोग देख रहे हैं. ये किस तरह से आम आदमी के पीछे पड़ गये हैं. आप पार्टी के नेताओं को एक-एक कर गिरफ्तार कर रहे हैं. उनलोगों ने पहले उनको जेल में डाला.  फिर मनीष सिसोदिया को, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को जेल में डाल दिया. अब जिद पर अड़े हैं कि राघव चड्ढा को जेल भी भेज देंगे. वह अभी-अभी लंदन से लौटे हैं. भाजपा वाले अतिशी को भी जेल डालने की बात कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने पूछा कि दिल्ली के अंदर सरकारी स्कूल बनाने या मोहल्ला क्लिनिक के लिए यह किया जा रहा है. हमने मुफ्त दवाइ का इंतजाम किया. जनता के मुफ्त इलाज के लिए मोहल्ला क्लिनिक रोकना चाहेते हैं. दिल्ली में पहले 10-10 घंटे का पावर कट होता था. उन्होंने दिल्ली की जनता को 24 घंटे बिजली दे रहे हैं.

Spread the love