BIHAR. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार की शाम बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। अपने व्यस्ततम चुनावी डर के बीच वे  पटना में दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल हुए। प्रधानमंत्री सबसे पहले बिहार बीजेपी के मजबूत स्तंभ स्वर्गीय सुशील मोदी के घर पहुंचे और उनको श्रद्धांजलि दी। स्व मोदी के परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया।

प्रधानमंत्री रात में वहां से सीधे प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे। वहां पर इंतजार कर रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से बातचीत किया । प्रधानमंत्री अपने कार्यकर्ताओं से इतने सरल रूप से मिल रहे थे जैसे लग रहा था कि बरसों पुराने उनकी पहचान सभी से है। प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यालय में करीब 2 घंटे से अधिक समय गुजर और लोकसभा चुनाव में पार्टी नेताओं को चुनावी गुर की भी जानकारी दी।

प्रधानमंत्री के साथ गुजरे गए लम्हों को भाजपा कार्यकर्ता एक नई ऊर्जा के रूप में देख रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं में इस मौसम में प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर नई ऊर्जा का संचार महसूस कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मंगलवार को बिहार में दो चुनावी सभाओं को भी संबोधित करेंगे । यह दोनों लोकसभा क्षेत्र में चुनाव छठे चरण  25 मई  को होना है।

Spread the love